बीजेपी सांसद को बड़बोलेपन के लिए चुकानी पड़ी कीमत।

कर्नाटक से भाजपा सांसद अनंतकुमार हेगड़े ने पिछले 28 वर्षों में छह बार उत्तर कन्नड़ लोकसभा सीट जीती, जिसमें लगातार चार बार जीत हासिल की। जहां तक ​​विवादास्पद भाषणों का सवाल है, बार-बार अपराध करने वाले श्री हेगड़े ने इस महीने की शुरुआत में एक राजनीतिक तूफान खड़ा कर दिया जब उन्होंने दावा किया कि भाजपा का 400 लोकसभा सीटें जीतने का लक्ष्य संविधान को बदलना है।

कांग्रेस पर “हिंदुओं पर अत्याचार” करने के लिए संविधान बदलने का आरोप लगाते हुए उन्होंने एक सभा में कहा कि संविधान को “फिर से लिखने” की ज़रूरत है। “अगर संविधान में संशोधन करना है – कांग्रेस ने इसमें अनावश्यक चीजों को जबरदस्ती भरकर संविधान को मूल रूप से विकृत कर दिया है, खासकर ऐसे कानून लाकर जिनका उद्देश्य हिंदू समाज को दबाना है – अगर यह सब बदलना है, तो यह है इस (मौजूदा) बहुमत के साथ यह संभव नहीं है,” बीजेपी सांसद ने कहा।

भाजपा के 400 सीटों के लक्ष्य पर उनकी टिप्पणी से विवाद पैदा होने के कुछ हफ्ते बाद, कर्नाटक से छह बार के सांसद को चुनाव पास देने से इनकार करके, पार्टी ने एक बार फिर संदेश दिया है कि जो नेता बिना सोचे-समझे टिप्पणियों से नेतृत्व को शर्मिंदा करते हैं अवसरों को गँवाने के लिए तैयार रहें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *